Latest News

 Apple Store In India: I Phone 16 के सेल शुरू होते ही लगी ग्राहकों की लंबी लाइन

एप्पल ने अपनी आईफोन की नई सीरीज I Phone 16 को 9 सितंबर को लांच कर दिया था जिसकी सेल 20 सितबर को शुरू होना था. इस सेल के शुरू होते ही एप्पल स्टोर में ग्राहकों की लम्बी लाइन देखने को मिली.आइये डिटेल से जानतें हैं

 Apple Store in India: आज एप्पल के स्टोर में ग्राहकों की लंबी कतार देखी गई. कुछ लोग तो ऐसे थे जो आईफोन 16 सीरीज ( I Phone 16 Series) को लेने के लिए 24 घंटे से इंतजार कर रहे थे. कई ग्राहक तो ऐसे थे जो भारत के कोने कोन से आकर स्टोर के खुलने का इंतजार कर रहे थे. आपको बता दें कि 9 सितंबर को ग्लो टाइम इवेंट के दौरान एप्पल ने अपने कई प्रोडक्ट को लांच किया था,

जिसकी सेल 20 सितबर को शुरू हुई. स्टोर के खुलते ही ग्राहकों की भीड़ देखकर ऐसा लग रहा था, जैसे किसी जगह में भंडारा लगा हो. लोग एप्पल के नए प्रोडक्ट को लेकर इतने उत्सुक हो जातें हैं कि शायद इतनी भीड़ किसी दूसरे कंपनीं के प्रोडक्ट के लांच में नही दिखती. एप्पल के प्रोडक्ट को खरीदने बालों की भीड़ भारत के अलावा कई देशों में भी देखी गई.

यह भी पढ़ें: I Phone 16 Series Price: भारत मे लांच हुए आईफोन 16 के सभी वैरिएंट की जानें कीमत

Apple 16 Series की सेल हुई शुरू

एप्पल ने हालहि में 9 सितंबर को अपने लांच इवेंट में कई प्रोडक्ट को लांच किया जिसकी सेल 20 सितंबर को शुरू हुई और इस सेल के शुरू होने के पहले ही शोरूम के बाहर काफी भीड़ देखने को मिली. आपको बता दें कि हाल फिलहाल भारत के दो बड़े शहरों में एप्पल का स्टोर है. पहला एप्पल स्टोर दिल्ली साकेत ( Delhi Saket Apple Store) में और दूसरा मुम्बई ( Mumbai BKC Apple Store) में स्थित है.

यह भी पढ़ें: I Phone15 vs I Phone16 difference: इस स्मार्टफोन को अभी खरीदने बालो का हो गया तगड़ा नुकसान, जानें डिटेल

दोनो स्टोर में एक दिन पहले ही काफी भीड़ देखने को मिली. आपको बता दें कि 9 सितबर को एप्पल ने आईफोन 16 सीरीज को लांच किया जिसकी सेल 20 सितंबर से शुरु की गई इस सेल में I Phone 16 Series ( I phone 16, I phone 16 Plus, I Phone 16 Pro, I phone 16 Pro Max) के सभी मॉडल के सेल को शुरू किया गया. अगर आप भी iphone 16 सीरीज को लेना चाहतें है तो एप्पल स्टोर में विजिट कर खरीद सकतें हैं.

यह भी पढ़ें: Samsung S24 Ultra VS Google Pixel 9 Pro XL: जानिए कौन है धांसू और ज्यादा दमदार

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!